Tuesday 4 November 2014

सेक्स रैकेट में फंसी अभिनेत्री श्वेता उन पत्रकारों को खोज रही जिन्होंने उसके नाम से गलत बातें फैलाईं

सेक्स रैकेट में संलिप्तता को लेकर गिरफ्तार किए जाने के बाद घर लौटीं अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि इस मामले में अगर उन्हें किसी से शिकायत है तो उन पत्रकारों से है जिन्होंने उनके नाम पर एक गलत बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार होने के बाद मीडिया में जो बयान उनके नाम से छपे, उसके बारे में उन्हें कोई जानकारी तक नहीं थी। मेरे नाम से जो बयान जारी किया गया उसके बारे में मुझे कोई जानकारी तक नहीं थी क्योंकि पिछले दो महीने से मैं कस्टडी में थी और वहां मुझे कोई अखबार या वेबसाइट उपलब्ध नहीं थ। मुझे तो अपने माता-पिता तक से बातचीत करने की अनुमति नहीं थी। पत्रकारों द्वारा जारी बयान जिसमें मेरे द्वारा कहा गया है, ‘लोगों ने पैसा कमाने के लिए मुझे वेश्यावृत्ति करने को प्रोत्साहित किया’  बिल्कुल झूठ है और अपमानजनक है ये बयान मैंने कभी दिए ही नहीं।
एनडीटीवी से बात करते हुए अभिनेत्री श्वेता ने कहा कि पूछताछ के दौरान पुलिस ने हमे वेश्यावृत्ति में शामिल अन्य अभिनेत्रियों के नाम बताने को कहा लेकिन उन्होंने पुलिस से कहा  ‘जब मैं कई अभिनेत्रियों के नाम तक नहीं जानती थी तो फिर मैं कैसे किसी अभिनेत्री के बारे में बयान दे सकती थी, उन्होंने कहा कि उन लोगों को शर्म आनी चाहिए जिन्होंने कहा कि मुझ पर मेरे परिवार ने अपनी जिंदगी जीने के लिए इस तरह के काम करने के लिए दबाव बनाया था’।
डीएनए को इंटरव्यू देने के दौरान श्वेता ने कहा कि वे खुद और उनका परिवार उन पत्रकारों को खोज रहे हैं जिन्होंने ये बयान जारी कर उन्हे इस केस में फंसाया है। गौरतलब है कि श्वेता बसु प्रसाद वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने महज 10 साल की उम्र में फिल्म ‘मकड़ी’ में अपनी भूमिक से नेशनल अवार्ड जैसा प्रतिष्ठित सम्मान हासिल किया था। इसके बाद उन्हें ‘इकबाल’ में भी काम करने के लिए प्रशंसा मिली थी।
(समाचार4मीडिया से साभार)

No comments:

Post a Comment